MLA अरोड़ा के बाद विवाद में फसे AAP विधायक अंगुराल के भाई,अस्पताल प्रशासन ने लगाया धमकाने का आरोप

पंजाब पॉलिटिक्स

Vshesh News: जालंधर के शास्त्री मार्कीट में स्थित एक प्रॉपर्टी को लेकर DCP के अधिकारी और AAP विधायक में हुई हाथापाई के बाद सिविल अस्पताल में देर रात हंगामा हुआ। वहीं अब इस मामले में विधायक रमन अरोड़ा के साथ-साथ विधायक शीतल अंगुराल के भाई राजन अंगुराल भी विवादों में आ गए है।

अस्पताल में हुई तोड़फोड़ और हंगामे को लेकर जहां सरकारी डॉक्टरों ने रोष जताया हैं, वहीं इस संबंध में मेडिकल सुपरिटैंड की ओर से थाना डीविजन-4 में राजन अंगुराल और 15-20 अन्यों लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई है। शिकायत में डॉक्टर हरवीन कौर की ओर से कहा गया है कि जालंधर वैस्ट से आप विधायक शीतल अंगुराल के भाई और उनके समर्थकों ने हमारे साथ दुर्व्यवहार किया और उनके भाई ने धमकी भरे लहजे से विधायक के पक्ष में MLR काटने का दबाव बनाया।

वहीं अस्पताल के समूह स्टाफ ने पुलिस को दी लिखित शिकायत में कहा कि देर रात खुद को MLA शीतल अंगुराल का भाई बताने वाले शख्स अपने 15-20 साथियों के साथ कमरे में घुस आया और अभद्र भाषा का प्रयोग करने लगे। इसके साथ ही महिला डॉक्टर को धमकियां देते हुए कहा कि हमारी सरकार के होते हुए अगर हमारे तौर तरीके से काम नहीं होगा तो ऐसे डॉक्टरों की कोई जरूरत नहीं। इतना ही नहीं उसने महिला डॉक्टर को सस्पैंड तक करने की धमकी भी दी। वहीं OT के दरवाजे तक तोड़ दिए, जिससे मरीजों को परेशानी का सामना करना पड़ा।