विशेष सत्र रद्द होने को लेकर AAP सरकार ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस,विरोधी पार्टियों पर भी साधा निशाना

पंजाब पॉलिटिक्स

Vshesh News:आम आदमी पार्टी ने विधानसभा का विशेष सत्र रद्द होने को लेकर आज चंडीगढ़ में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान पंजाब के वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा ने संबोधित करते हुए विरोधी पक्ष पर निशाना साधा। चीमा ने कहा कि BJP लगातार लोकतंत्र को कलकिंत कर रही है। BJP लगातार स्टेट की सरकारों को तोड़ने का काम कर रही है। वहीं पहले मध्यप्रदेश, महाराष्ट्र, गुजरात और अब गोवा सारे देश के सामने एक बड़ा एविडेंस है।

चीमा ने कहा कि जिन राज्यों में लोग BJP को रद्द करके दूसरी पार्टियों को जीता कर विधानासभा तक पहुंचाते रहेंगे। वहां BJP ऑपरेशन लोटस शुरू करती रहेगी। अपनी हार को देखते हुए बीजेपी दूसरी पार्टियों के विधायकों को खरीदने का प्रयास कर रही है। चीमा ने कहा कि AAP के 10 विधायकों को 25-25 करोड़ के ऑफर दिए गए है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के जो दिग्गज नेता BJP में शामिल हुए वह भी ऑपरेशन लोटस का ही एक हिस्सा हैं।

इसके साथ ही चीमा ने कहा कि दूसरी विधानासभा का सेशन जोकि आज होना था उसे राज्यपाल ने विशेष सत्र को रद्द कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि राज्यपाल के फैसले से संविधान की हत्या, लोकतंत्र की हत्या हो रही है। राज्यपाल ने पहले इस हां कर दी थी और बाद में कांग्रेस और भाजपा की चिट्ठी पर राज्यपाल ने इसे रद्द करने का फैसला लिया। ऑपरेशन लोटस के जरिए AAP सरकार को तोड़ने की कोशिश कर रही है।

स्पेशल सेशन के रद्द होने के बाद मान सरकार ने आज सुबह कैबिनेट की मीटिंग बुलाई थी। इस कैबिनेट की मीटिंग के बाद फैसला लिया है कि 27 को विधानसभा का सेशन बुलाया जाएगा जिसमें पंजाब के कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा होगी।